Etawah

यूपी के इटावा (Etawah) में जिला कारागार से एक कैदी अचानक से आज फरार हो गया। जिसके बाद जिला जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस मामले की जानकारी जैसे ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को हुई तो वैसे ही उन्होंने जेल का जायजा लिया।

जेल के अंदर कैदी बगिया में कर रहा था काम

इटावा (Etawah) जिला कारागार से आज यह कैदी जिला जेल प्रशासन को चुनौती देते हुए फरार हो गया। जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया और कैदी को ढूंढने की तरह शुरू की गई। इस मामले के बाद जिला जेल के अधीक्षक कुलदीप भदोरिया मामले को लेकर सामने आए जहां पर उन्होंने कहा कि बिधूना मे रहने बाला अजय नाम का व्यक्ति जेल में अपनी सजा काट रहा था। रोजाना की तरह आज बगिया में काम करते समय अचानक से वह जेल से भागने में सफल हो गया। इस मामले में पता चला कि ड्यूटी पर तैनात चार कर्मी लापरवाही भर्ती हुए पाए गए हैं। जिनके खिलाफ निलंबित की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जेल से क़ैदी के फरार होने पर जिला जेल में पहुंचे एसएसपी

सिविल लाइन इलाके में बनी जिला कारागार से कैदी के फरार हो जाने के बाद जेल का जायजा लेने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे। जहां पर उन्होंने जिला जेल का जायजा लिया। फरार हुए क़ैदी के मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि आज अजय नाम का एक कैदी जेल से भागने में सफल हो गया है। बताया गया है की जेल के अंदर खेती-बाड़ी का काम किया जाता है जहां पर वह रोजाना की तरह काम कर रहा था। तभी अचानक से उसे मौका मिला और वह भागने में सफल हो गया। वही हमारे तरफ से सिविल लाइन में मामला दर्ज कर लिया गया है और कैदी को पकड़ने के लिए तीन टीम को गठित कर दिया गया है जो कि जल्द ही कैदी को गिरफ्तार कर लेंगी।