इटावा: सांसद ने गांव चलो अभियान के तहत योजनाओं का किया लोकार्पण

0
35

यूपी के इटावा (Etawah) में सांसद राम शंकर कठेरिया गांव चलो अभियान के तहत एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लेकर जागरूक करने का काम किया। वहीं बनवाई गई सड़क का लोकार्पण किया।

सरकार के द्वारा बनाई जा रही गांव-गांव अच्छी सड़के

इटावा (Etawah) से लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया लगातार जनता के बीच पहुंचकर सरकार की खूबियों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वहीं राम शंकर कठेरिया बिरौदी गांव में गांव चलो अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बताया कि जनपद में 60 से 70 साल के ऐसी थी जो कि खराब थी जिनको दोबारा से बनवाने का काम किया गया है। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत पागल बाबा से लेकर समसपुर रोड तक एक सड़क का निर्माण कराया गया जिसकी दूराई 10 किलोमीटर है। यह मार्ग इटावा भरथना रोड से जोड़ा गया है। इस कार्य को लेकर हम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपने लोकसभा क्षेत्र के अधिकारियों का धन्यवाद करते हैं।

सरकारी योजनाओं के बारे में सांसद में दी जानकारी

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि देश में हमारी सरकार बने हुए लगभग 10 साल होने वाले हैं। इन 10 सालों में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को एक समान देखा और सभी का एक समान विकास भी किया। सरकार के द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उन योजनाओं का लोगों को सीधा-सीधा लाभ दिया जा रहा है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया जा रहा है। जिन लोगों के पास आवास नहीं थे आज उनके पास प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास भी हैं। हमारी सरकार हमेशा से गरीबों के लिए काम करती थी करती है और करती रहेगी। हमारी सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास इसी के तहत हम लोग काम करते रहेंगे।