इटावा: जिले में आज बंद रहेगी मांस-मछली की दुकाने, डीएम ने आदेश किया जारी

0
23

अयोध्या (Ayodhya) में आज हो रहे प्राण प्रतिष्ठा को लेकर इटावा (Etawah) में मीट की दुकानों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। वही मांस मछली की दुकान चलाने वाले लोगों से अपील की गई है कि वह अपनी दुकानों को आज बंद रखें।

डीएम ने पुलिस को आदेश किये जारी

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में आज भव्य राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जा रहा है। जिसको लेकर शासन के द्वारा सभी मांस-मछली की दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसी को लेकर इटावा (Etawah)  में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने मांस-मछली को बेचने वाले दुकानदारों से अपील की है कि वह सोमवार को अपनी दुकानों को पूर्ण रूप से बंद रखें। क्योंकि शासन के आदेश है दुकानों को बंद रखने के आप लोगों से अपील की जा रही है कि आप लोग अपनी दुकानों को आज के दिन नहीं खोले।

एसएसपी ने मांस मछली दुकानदारों से की अपील

जिले में सभी मांस-मछली की दुकानों को बंद रखने के जिला अधिकारी के तरफ से आदेश जारी कर दिए गए हैं। इन आदेशों का पालन करने के लिए जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने अपनी पुलिस कर्मियों को आदेश जारी करते हुए कहा है कि शासन के आदेश पर सभी मांस-मछली की दुकानों को पूर्ण रूप से बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। ऐसे में आप लोग अपने-अपने इलाकों में पहुंचकर दुकानों को चेक करें और अगर जो भी दुकान खोले हुए पाए जाए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें। वही एसएसपी ने भी मांस-मछली बेचने वाली दुकानदारों से अपील की है कि वह आज होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपनी दुकानों को बंद रखें और सरकार के द्वारा जारी किए गए आदेशों का पालन करें।