इटावा: विकास कार्यों को लेकर सीएम से मिलने पहुंची विधायिका

0
41

यूपी के इटावा (Etawah) से भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदोरिया उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए लखनऊ में पहुंची। जहां पर विकास कार्यों को लेकर चर्चा की गई।

आगामी चुनाव को लेकर हुई चर्चाएं

इटावा (Etawah) जिले से बीजेपी से सदर विधायक सरिता भदोरिया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ में मौजूद आवास पर पहुंचकर मुलाकात की। इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चाएं की गई। बताते चलें कि इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सरिता भदौरिया ने मुलाकात करते हुए कहा कि जनता के बीच पहुंचकर हम लोग सभी योजनाओं को पहुंचाने का काम कर रहे हैं। हमारे पार्टी के कार्यकर्ता भी लगातार लोगों को सरकारी योजनाओं के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वही मुख्यमंत्री ने भी कहा है कि आप लोग सभी योजनाओं को घर-घर पहुंचने का काम करें जिससे कोई भी व्यक्ति किसी भी योजना से वंचित न रहे।

विकास कार्यों को लेकर सीएम से की गई बात

मुख्यमंत्री के आवास पर विधायिका के द्वारा हम मुलाकात किए जाने को लेकर इटावा की जनता के लिए विभिन्न लाभकारी योजनाएं विभिन्न विकास के कार्य किस तरीके से जनता तक बिना भेदभाव विकास कार्यों को पहुंचाया जाए इस पर चर्चा की गई। वही उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 92 पर स्थित चंबल पुल के निर्माण कार्य में रुकावट बन रही सेंचुरी विभाग की एनओसी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की। शहर में पढ़ने वाले बच्चों के लिए पक्के तालाब पर स्थित विक्टोरिया हॉल में जिला स्तरीय लाइब्रेरी बनाई जाए तो वही यमुना नदी के पास कॉरिडोर बनाया जाए जिससे की इटावा के लोगों को सुविधाएं मिल सकें। वही विधायिका ने कहा कि जो भी अधूरे कार्य पड़े हुए हैं उनको भी जल्द से जल्द कराने का प्रयास किया जा रहा है।