इटावा: चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चार चोर गिरफ्तार

0
37

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस ने चार ऐसे चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो कि खाली पड़े मकान में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे और फरार हो जाते थे। पकड़े गए सभी चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कारवाई की।

चोरी की घटना के बाद दर्ज कराई गई थी रिपोर्ट

इटावा (Etawah) जिले में चोरी-लूट जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। जिससे आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाया जा सके। ऐसा ही कुछ कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला है जहां पुलिस ने चोरी के मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर पता चला कि वादी अंकित विशाल के द्वारा कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें बताया गया था कि उसके निर्माणधीन मकान पर 14 मई उसके मकान पर चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। फिर 23 मई को भी चोरी की घटना को अंजाम डिया और मकान से सामान को चोरी कर लिया। इस मामले को पुलिस ने दर्ज कर लिया और उसके बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद चोरों को किया गिरफ्तार

कोतवाली में पीड़ित के द्वारा मकान में हुई चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के मामले में पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू करती है और चोरों की तलाश शुरू कर दी। यहां पुलिस को अधिसूचना मिली कि चोरी की घटना को अनजाम देने वाले चोर आजाद होटल के पास में मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई यहां से पुलिस ने 2 नाबालिक सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया। जिसमें पुलिस ने गाड़ीपुरा इलाके में रहने वाले 19 साल के अजहर को गिरफ्तार किया। तो वहीं फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आजाद नगर में रहने वाले 28 साल असद को गिरफ्तार किया।