इटावा: युवक को तमंचे से हवाई फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने की कार्रवाई

0
16

यूपी के इटावा (Etawah) में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक ने हवाई फायरिंग की। इस मामले में दूसरे पक्ष में पुलिस की शिकायत की तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

जमीनी विवाद को लेकर की थी फायरिंग

इटावा (Etawah) पुलिस के द्वारा एक युवक को हवा में फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी को लेकर जानकारी दी गई है बताया गया है कि मोहम्मदपुर सराय भूपत थाना जसवंत नगर रहने वाली वादिनी रामादेवी के द्वारा थाने में एक रिपोर्ट पत्र दी गई थी जिसमें बताया गया था कि मेरे पति योगेंद्र यादव और संजीव के बीच जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद संजीव अपने पास से एक समान चले कि आया और उसने हवाई फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया और जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई भी की।

पुलिस ने तमंचे के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

महिला के द्वारा जमीनी विवाद को लेकर पति के ऊपर तमंचा लगाकर हवाई फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी को लेकर बताया गया कि अपराधिक सूचना मिली थी कि हवाई फायरिंग करने वाला आरोपी संजीव केवाला मोड पर मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौत की पर पहुंची और पुलिस ने आरोपी संजीव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से हवाई फायरिंग में इस्तेमाल किए गए तमंचे को भी बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई फिर उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया। पुलिस ने अपील किया है कि आप लोग कोई ऐसा काम ना करें जिससे आपको जेल जाना पड़े।