इटावा: वाहन चैकिंग में पुलिस ने कार से बरामद किए 7 लाख 50 हजार रुपए

0
24

यूपी के इटावा (Etawah) में पुलिस के द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें पुलिस को एक बड़ी सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 7 लाख 50 हजार बरामद करने का काम किया।

पुलिस ने कार से बरामद किए रुपए

इटावा (Etawah) जिले में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जिसके तहत जिले के सभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगह-जगह पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। इसी के तहत पुलिस ने कार से 7 लाख से ज्यादा बरामद करने का काम किया है। इस मामले में पुलिस की तरफ से बताया गया है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सराय भूपत इलाके में पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी एक विटारा ब्रेजा कर आई हुई दिखाई दी। जिसको रोका गया कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से 7,50,000 एक cash बरामद हुआ। रुपए के बारे में कार चालक से पूछताछ की गई तो वो जवाब नहीं दे पाया जिसके बाद कैश को कोषागार में जमा करा दिया गया।

लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार लोगों से की जा रही अपील

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद में अधिकारियों के द्वारा इलाकों का शहर चली जा रहा है जिससे शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हो सके। वहीं जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार शहर और ग्रामीण इलाकों का जायजा ले रहे हैं लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह भयमुक्त होकर अपना मतदान करें। अगर कोई माहौल खराब करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का काम भी किया जाएगा।