इटावा: तेज रफ्तार बाइक चलाना युवक को पड़ा महंगा, हवा में उछलकर गिरा युवक

0
27

यूपी के इटावा (Etawah) से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक तेज रफ्तार से बाइक चलाता हुआ दिखाई देता है फिर बाद में अचानक से बाइक का संतुलन बिगड़ जाता है और युवक सड़क किनारे नाली की पटिया से जा टकराता है। जिससे वह घायल हो जाता है।

तेज रफ्तार से बाइक चलाना युवक को पड़ा

इटावा (Etawah) जिले में एक बाइक चालक को तेज रफ्तार से बाइक चलाना उस समय महंगा पड़ गया जब अचानक से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नाली की पटिया से जा टकराया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते चलें कि मामला कोतवाली इलाके के मिश्री टोला का है। यहां से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें देखा गया है कि एक युवक तेज रफ्तार से बाइक चलाता हुआ दिखाई देता है। फिर बाद में बाइक पर बैठे युवक का संतुलन अचानक से बिगड़ जाता है और वह सामने नाली की पाटिया से जा टकराता है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो जाता है फिर बाद में उसको पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया जाता है।

5 मिनट के अंदर मौके पर पहुंची पुलिस

मिश्री टोला में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए युवक को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है। जिसमें देखा गया है कि युवक की बाइक जैसे ही दुकान के पास पहुंचती है तभी नाली की पटिया से जा टकराती है। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचते हैं। मौके पर पहुंच कर देखते हैं कि एक युवक नाली में पड़ा होता है और बाइक उसके पास में पड़ी होती है। फिर बाद में भीड़ इकट्ठी हो जाती है और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी जाती है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है जहां घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। इस मामले में पुलिस का कहना है की बाइक चलाने वाला युवक शराब के नशे में था जिसके वजह से वह दुर्घटना का शिकार हुआ।