इटावा: सपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का थामा दामन

0
16

यूपी के इटावा (Etawah) में पार्टी बदलने का सिलसिला तेजी के साथ चल रहा है। यहां समाजवादी पार्टी के दर्जनों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया और कहा की अब वह बीजेपी के लिए हमेशा काम करेंगे।

जनता के बीच लगातार पहुंच रहे सांसद

इटावा (Etawah) जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया लगातार मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी ने राम शंकर कठेरिया को दूसरी बार इटावा लोकसभा सीट से उतारने का काम किया है। बताते चले कि रामशंकर कठेरिया ने 2019 में पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा था और यहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को हराने का काम किया था। लेकिन अबकी बार समाजवादी पार्टी ने जितेंद्र दौहरे पर अपनी किस्मत इटावा से आजमाई है। जिसको लेकर जीतेन्द्र दौहरे लगातार मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान में सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया भी लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी से जोड़ने का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बीजेपी की नीतियों से विपक्षी पार्टियों के लोग बीजेपी में हो रहे शामिल

 लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है। कभी बीजेपी के लोग सपा में शामिल होते हैं तो कभी बीजेपी के लोग बीजेपी में शामिल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया जनता के बीच पहुंचे यहां उन्होंने जनता को जागरूक करने का काम किया तो वहीं दर्जनों लोग समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। राम शंकर कठेरिया ने कहा है कि हमारी सरकार की नीतियों को देखकर दूसरे पार्टी के लोग हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अबकी बार यूपी में हम लोग 80 की 80 सीटें जीतने का काम करेंगे।