इटावा: डीएम-एसएसपी ने केंद्रीय कारागार पहुंचकर लिया जायजा

0
11

यूपी के इटावा (Etawah) में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ परिषद केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं जेल प्रशासन को दिशा निर्देश भी दिए।

अधिकारियों ने केंद्रीय कारागर का लिया जाएगा

इटावा (Etawah) में जनपद के अधिकारी समय-समय पर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए दिखाई देते रहते हैं। जिससे व्यवस्थाओं को मजबूत किया जा सके और लापरवाहियों को दूर किया जा सके। इसीलिए समय-समय पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक व्यवस्थाओं का जायजा लेने निकल पड़ते हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने के लिए जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंच गए। जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया तो वहीं दिशा निर्देश भी दिए।

कारागार में किसी भी तरीके की ना बरती जाए लापरवाही

केंद्रीय कारागार का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम और एसएसपी ने जेल में कैदियों की रहने की व्यवस्थाओं को बारीकी के साथ चेक किया। वही उनको मिलने वाले खाने को भी चेक किया गया। साफ सफाई की व्यवस्थाओं को भी चेक किया गया। ड्यूटी पर लगे लोगों के रजिस्टर को भी चेक किया गया।इस दौरान जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जेल से संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि किसी भी तरीके की लापरवाही बिल्कुल ना बरती जाए। अगर कोई अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरतता हुआ पाया जाता है। तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।