इटावा: लोकसभा चुनाव और आगामी त्यौहारों को लेकर डीएम-एसएसपी ने की बैठक

0
22

यूपी के इटावा (Etawah) में आगामी लोकसभा चुनाव और त्योहारों को लेकर जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जनपद के सम्मानित लोगों के साथ में एक बैठक की। उनसे अपील की आप लोग शांतिपूर्ण तरीके से सभी त्योहारों को मनाये।

ऑडिटोरियम हॉल में अधिकारियों ने की बैठक

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है। जिसको लेकर इटावा (Etawah) में जिला प्रशासन लगातार तैयारियां कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ मार्च के महीने में होने वाले त्योहारों को लेकर भी पुलिस लगातार गश्त कर रही है। जनपद में लोकसभा चुनाव और आगामी त्यौहारों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए आज विकास भवन में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समिति अन्य अधिकारी मौजूद रहे। जहां आए लोगों को प्रशासनिक अधिकारियों ने त्योहारों को लेकर उनकी समस्याओं के बारे में पूंछा तो वहीं मीटिंग में आये लोगों ने अपनी बात को रखा और प्रशासनिक अधिकारियों को जानकारी दी।

बैठक के दौरान मौजूद रहे धार्मिक धर्मगुरु

विकास भवन में पीस कमेटी की बैठक में मौलवियों, पुजारियों एवं धर्मगुरुओं के साथ पीस कमेटी की मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें सभी को शांतिपूर्ण एवं सद्भावना पूर्ण तरीके से भाईचारे के साथ त्योहारों को मनाने की अपील करते हुए उपस्थित सभी से वार्तालाप कर सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया गया। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने आगामी त्योहारों पर होने वाली परेशानियों को लेकर धर्मगुरुओं से जानकारी ली। और कहा कि अगर आप लोगों को किसी भी तरीके की समस्या हो रही हो तो आप अवगत करा सकते हैं। वही अपने इलाके में साफ सफाई की व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई।