इटावा: डीएम-एसएसपी ने मतगणना से पहले अधिकारियों के साथ की बैठक

0
9

यूपी के इटावा (Etawah) में जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मतगणना को लेकर चर्चा हुई और आदेश दिए गए कि किसी भी तरीके की लापरवाही ना बरती जाए।

शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करानी है मतगणना

इटावा (Etawah) जिले में 13 मई को चौथे चरण में हुए मतदान के बाद EVM को कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखा गया है। जिसके चारों तरफ सुरक्षा का कड़ा पहरा है। वही 4 जून को मतगणना होनी है जिसको लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आज अधिकारियों के साथ में एक बैठक की। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि हम सभी लोगों का कर्तव्य है जिस तरीके से हम लोगों ने लोकसभा का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया था उसी तरीके से हम लोगों को मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से संपर्क करानी है।

मतगणना के दिन ना बरती जाए लापरवाही

जिलाधिकारी ने ड्यूटी पर लगाए जाने वाले कर्मचारियों को आदेश दिए हैं कि मतगणना के वक्त किसी भी तरीके की लापरवाही ना बरती जाए। मतगणना के दिन बैरिकेडिंग, पार्किंग, मोबाइल टॉयलेट, पेयजल जैसी सभी व्यवस्था मौजूद रहनी चाहिए। वहीं एसएसपी ने अपनी पुलिस टीम को आदेश दिए हैं कि मतगणना के दौरान कोई भी अनजान व्यक्ति मतगणना स्थल तक ना पहुंच पाए। इस बात पर भी ध्यान दिया जाए कि माहौल खराब करने वाला जो भी व्यक्ति हो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करें। किसी भी तरीके की ट्रैफिक व्यवस्था खराब ना हो। इस बात पर भी विशेष ध्यान देनी चाहिए।