इटावा: डीएम-एसएसपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर की बैठक

0
11

यूपी के इटावा (Etawah) में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने एक बैठक की। बैठक में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हर हाल में संपर्क कराया जाएगा।

मतदान के दिन मतदाताओं को नहीं होगी परेशानी

इटावा (Etawah) जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाए जा सके और लोगों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो इस पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इसी को लेकर आज डीएम एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। मतदान केंद्र पर आने वाले मतदाताओं को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो इस पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इसी के साथ-साथ अगर कोई मतदान केंद्र पर पहुंचता है तो उनके बैठने के लिए व्यवस्था का भी इंतजाम किया जा रहा है। वहीं अगर कहीं मतदान के दौरान लंबी लाइन लगी है और उन्हें धूप से परेशानी हो रही है तो उनके लिए छाव का भी इंतजाम किया जाएगा। वही मतदान केंद्र पर टॉयलेट का भी इंतजाम किया जाएगा।

वोटरों को लुभाने के लिए किये जा रहे कार्यक्रम

जिले में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने कहा है कि लगातार वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए लगातार मतदान जागरूकता रेलियां निकाली जा रही है जिसके तहत लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है कि आप लोग मतदान के दिन सब कुछ छोड़कर सबसे पहले मतदान करें। हमारा यही प्रयास है कि मतदान के दिन सभी लोग मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मत का प्रयोग करें। वही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के जरिए बुलावा टोली का आयोजन किया जाएगा जिसमें बच्चे घर-घर पहुंचकर लोगों को मतदान की प्रति जागरूक करने का काम करेंगे। हम लोग बस यही चाहते हैं कि मतदान के दिन सभी लोग मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान जरूर करें।