इटावा: डीएम-एसएसपी ने वाहनो को किया चेक, निकाला फ्लैग मार्च

0
19

यूपी के इटावा (Etawa) में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सड़कों पर निकल यहां उन्होंने लोगों को चुनाव के प्रति जागरूक किया तो वहीं वाहनों को भी गंभीरता के साथ चेक किया।

लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट दिख रहे डीएम-एसएसपी

इटावा (Etawah) जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट मूड पर है। यहां लगातार फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है और लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। वही आज जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अपनी पुलिस टीम के साथ सड़कों पर निकले। इस दौरान सड़क से गुजरने वाले दो पहिया वाहनों को रोका गया उनकी तलाशी ली गई। वहीं इसी के साथ-साथ चार पहिया वाहनों को रोक कर उनके वाहनों की गंभीरता के साथ तलाशी लिए गए। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होगा लोकसभा चुनाव

जिले में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें जागरूक करने का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अधिकारियों के द्वारा लगातार मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है जहां कुछ दिन बाद मतदान किए जाएंगे। वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम भी किया जा रहा है। लोगों से अपील की जा रही है कि मतदान के दिन आप लोग मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान करें। आपको किसी से भी डरने या फिर घबराने की जरूरत नहीं है। अगर कोई जबरन आपसे अपने पक्ष में वोट डलवाने के लिए कहता है या आपको परेशान करता है तो आप पुलिस प्रशासन से इस बारे में शिकायत कर सकते हैं। आप लोग निर्भीक होकर अपना मतदान करें