इटावा: फरियादियों की समस्याएं सुनने पहुंचे डीएम-एसएसपी

0
4

यूपी के इटावा (Etawah) में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा थाना दिवस के मौके पर जनता की समस्याओं को सुनने के लिए थाने पर पहुंच गए। जहां पर जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया गया।

अधिकारियों ने जनता की सुनी समस्याएं

इटावा (Etawah) जिले में जनता की समस्याओं का समय पर समाधान हो सके जिसको लेकर जनपद के अधिकारी लगातार जनता की समस्याओं का समाधान करने में जुटे हुए दिखाई दे रहे हैं। समय-समय पर जनता की समस्याओं को सुना जा रहा है और उनकी समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जब जसवंतनगर थाने पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार रहा है और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंच गए। जहां पर आने वाले फरियादियों की एक के बाद एक समस्याओं को सुनने का काम किया गया।

फरियादियों को दिया गया आश्वासन

थाना समाधान दिवस की मौके पर जनता अपनी समस्याओं को लेकर डीएम और एसएसपी के पास में पहुंच गई। जहां फरियादियों ने अपनी समस्याओं के बारे में अधिकारियों को जानकारी दी। जिसमें कहीं शिकायते अधिकारियों के पास में पहुंची जहां पर फरियादियों को आश्वासन दिया गया कि आपको जो भी समस्याएं हो रही हैं उन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान कराने का काम किया जाएगा। वहीं डीएम ने संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि वह जनता की समस्याओं का समाधान करें। तो वही पुलिस संबंधित शिकायतों को लेकर एसएसपी ने अपने थाना अध्यक्षों को आदेश दिए हैं की जनता की जो भी पुलिस से जुड़ी संबंधित शिकायत हो उनको सुना जाए और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान हो।