इटावा: घर से निकले युवक का नहर में मिला शव

0
8

यूपी के इटावा (Etawah) में घर से निकले एक युवक का नहर से शव बरामद हुआ। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल देखने को मिला।

युवक का नहर में तैर रहा था शव

इटावा (Etawah) जिले की इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नहर से एक युवक का शव बरामद किया गया। इस मामले की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल देखने को मिला। बताते चले कि मामला कांकरपुर नहर पुल के पास का है यहां से कुछ लोग गुजर रहे थे तभी उन्होंने एक के युवक के शव को पढ़ा हुआ देखा। जिसके बाद आसपास के लोग काफी डर गए और जब पूरे मामले की जानकारी आसपास के लोगों को ही तुम्हारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई पुलिस भी मौके पर पहुंची जहां स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकालने का काम किया गया।

घर से मोबाइल लेने निकला था युवक

इकदिल इलाके के कांकरपुर नहर में एक युवक का शव मिलने के बारे में जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी की मोहन चौहान अपने गांव कुंवरपुर से फोन लेने के लिए निकले हुआ था। लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा तो फिर हम लोगों ने मोहन की तलाश करना शुरू कर दे लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। वहीं बाद में पता चला कि मोहन का शव नहर में पड़ा हुआ है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर पुलिस ने शव को बाहर निकाला। मृतक की जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ जिसमें उसका नाम मोहन राजपूत निकला।फिलहाल में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।