इटावा: बावड़ी कुएं में तैरता मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

0
26

यूपी के इटावा (Etawah) में एक युवक का शव बावड़ी कुएं में एक युवक का शव तैरता हुआ मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां युवक के शव को कब्जे में लिया गया।

कुएं में शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

इटावा (Etawah) जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 के किनारे पर बने मुगल काल के बावड़ी कुएं से शव मिलने के बाद इलाके में सांस नहीं फैल गई। शव मिलने के बाद लोग काफी डरे हुए दिखाई दिए। बताते चलें कि सड़क किनारे बावड़ी के पास से कुछ लोग गुजर रहे थे जिनकी नजर अचानक से बावड़ी में पड़े युवक के शव पर पड़ी। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पर काफी देर तक जांच पड़ताल की गई और उसके बाद बावड़ी में पड़े शव को बाहर निकालने का काम किया गया।

मुगल काल से बना हुआ है बावड़ी कुआ

नेशनल हाईवे 2 के किनारे पर बनी बावड़ी मुगल काल से बनी हुई है। यहां बहुत कम लोग आते जाते हैं। यहां पास में एक दरगाह भी बनी हुई है जहां लोग गुरुवार को आते-जाते बने रहते हैं। इसी वजह से यहां सन्नाटा बना रहता है। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच कर यह पता लगाने की कोशिश करते हुए दिखाई दी कि आखिरकार यहां बावड़ी कुएं में युवक कैसे पहुंच गया क्या उसकी हत्या की गई या फिर वह नशे की हालत में इस कुएं में गिर गया। फिलहाल में पुलिस ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद बावड़ी में पड़े मिले युवक के शव को बाहर निकाला। फिर युवक के शव कि शिनाख्त करने में जुट गई। पुलिस लगातार यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक कहां का रहने वाला है।