इटावा: पैमाइश करवाने के दौरान राइफल ले जाना एक पक्ष को पड़ा महंगा, पुलिस ने जप्त की राइफल

0
14

यूपी के इटावा (Etawah) में जमीन की पैमाइश के दौरान एक पक्ष के लोगों को अपने साथ राइफल ले जाना महंगा पड़ गया। इस मामले में पुलिस ने राइफल को जप्त करते हुए उनके लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

एक पक्ष पैमाइश के दौरान दिखाई दी थी राइफल

इटावा (Etawah) जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश पर पुलिस ने तीन लाइसेंसी राइफलो को जप्त करने का काम किया है और आगे कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं। बताते चलें कि बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। जिसको लेकर भरथना एसडीएम के द्वारा भारत सिंह चौहान के पक्ष में पैमाइश कराने का राजस्व की टीम को आदेश दिया गया था। इस दौरान राजस्व की टीम और पुलिस टीम मौके पर पैमाइश कराने के लिए पहुंची थी तभी भारत सिंह चौहान के तरफ से दो व्यक्ति लाइसेंसी राइफल लेकर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने तीनों लाइसेंस राइफल को जप्त करते हुए कार्रवाई की।

असलाह को लेकर एसएसपी ने जनता से की अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने लाइसेंसी राइफलो पर की गई कार्रवाई को लेकर कहा है कि हमारी पुलिस की द्वारा तीन रायफलो को जप्त करने का काम किया गया है। जो की पैमाइश के द्वारा लें जाये गई थी। यह पूरी तरीके से गलत था ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन हमारी पुलिस ने राइफल को जप्त कर लिया है। जो राइफल को जप्त किया गया है वह मैनपुरी की है। इस मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने आगे जनता से अपील की है की बंदूक को आपकी सुरक्षा के लिए दिया जाता है। ऐसे में आप इसका दुरुपयोग ना करें किसी को डराने के लिए इसका इस्तेमाल न करें। अगर आप ऐसा करते हुए पाए जाते हैं तो आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here