इटावा: सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, पांच लोग हुए घायल

0
5

यूपी के इटावा (Etawah) में अचानक से नेशनल हाईवे 2 पर एक चलती कार पलट गई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

ट्रक के वजह से हादसे का शिकार हुई कार

इटावा (Etawah) जिले में एक तेज रफ्तार से आ रही कार ट्रक के वजह से दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में कार सड़क पर पलट गई। जिसके बाद कार में सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने घायलों को कार के अंदर से बाहर निकाला। बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मनिया मऊ के पास नेशनल हाईवे 2 का है। यहां सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। तभी कार में सवार कुछ लोग सड़क से गुजरे। जिसके बाद अचानक से उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

सड़क किनारे खड़े ट्रको के वजह से हो रहे हादसे

इकदिल इलाके के नेशनल हाईवे 2 पर कार दुर्घटना का शिकार हो जाने के मामले में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करने का काम किया। इसमें बताया गया कि एक महिला और चार पुरुष घायल अवस्था में अस्पताल में पहुंचे हैं। बताते चले कि नेशनल नेशनल हाईवे 2 पर रोजाना दुर्घटना से जुड़ा कोई ना कोई मामला सामने आता है इसकी वजह यह है कि सड़क किनारे ट्रक चालक अपने ट्रक को खड़ा कर देते हैं और उसके बाद सामने से आ रहा वाहन चालक ट्रक को नहीं देख पता है और दुर्घटना का शिकार हो जाता है।