इटावा: बाइक पर स्टंट दिखा रहा था बुलेट राजा, पुलिस ने सिखा दिया सबक

0
9

यूपी के इटावा (Etawah) में स्टंट दिखाने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। अबकी बार पुलिस ने एक बुलेट राजा के खिलाफ कार्रवाई की और उसकी बाइक का लम्बा चौड़ा चालान काट दिया।

हाथ छोड़कर चला रहा था बाइक

इटावा (Etawah) जिले में लगातार पुलिस वाहन चलाने वाले लोगों से यही अपील करती रही है कि वह वाहन चलाते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन जरूर करें। लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बात अभी भी आते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक लड़का बुलेट बाइक पर बैठा हुआ है और वह चलती बाइक पर स्टंट दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर बाद में उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होता है तो पुलिस भी हरकत में आ जाती है। फिर बाद में बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई भी की जाती है।

चालान काटकर पुलिस ने बुलेट राजा को सिखाया सबक

सोशल मीडिया पर बाइक पर स्टंट दिखाने का वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने बाइक पर लगे नंबर प्लेट के आधार पर युवक तक पहुंचाने का काम किया। पुलिस ने नंबर के आधार पर युवक के बारे में जानकारी ली फिर उसके बाद उसकी बुलेट का 16000 रुपए का चालान काट दिया। चालान काटने के बाद बुलेट राजा काफी परेशान हो गया। वहीं पुलिस ने भी जनता से अपील की है कि वह कोई भी ऐसा स्टंट ना करें जिससे आपके साथ-साथ सामने वाले की जान भी खतरे में ना आ जाए। अगर आप बाइक चलाते हैं तो हेलमेट का इस्तेमाल करें और बाइक को बिल्कुल ही छोड़कर ना चलाएं। जिससे आप दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सके।