इटावा: घर के अंदर फांसी की फंदे पर लटका मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

0
5

यूपी के इटावा (Etawah ) में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब उन्होंने घर के एक सदस्य का शव घर के अंदर फांसी के फंदे लटका हुआ देखा। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घर के अंदर फांसी के फंदे पर झूल रहा था युवक का शव

इटावा (Etawah) जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जब इस मामले की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। मामले को लेकर पुलिस को जानकारी दी गई तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। बताते चलें कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां ग्राम हरकुपुर में रहने वाले 30 साल के एक युवक ने अज्ञात कर्म के चलते फांसी का फंदा बनाकर अपने गले में डाल लिया और फिर फांसी लगा ली। इस घटना के बारे में जब आसपास के लोगों को पता चला तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच। फिर घटना के मामले में पुलिस को जानकारी दी गई तो वहीं मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की शुरू

जसवंत नगर इलाके के हरकुपुर में एक युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में परिवार के लोगों का कहना है कि युवक अपने घर के अंदर कमरे में सो रहा था। जब सुबह हम लोग उठकर वहां से गुजरे तो देखा कि युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा है। इस घटना के बारे में हम लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कोई मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतर फिर मामले को गंभीरता से लिया परिवार के लोगों से पूछताछ की और उसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here