इटावा: तालाब में तैरता मिला व्यक्ति का शव, ग्रामीणों में फैली सनसनी

0
24

यूपी के इटावा (Etawah) में अचानक से ग्रामीणों ने तालाब में एक व्यक्ति के शव को तैरता हुआ देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी।

तालाब में शव देखने के बाद डर गए ग्रामीण

इटावा (Etawah) जिले में अचानक से गांव वालों ने एक तालाब में शव को देखा तो उनके हाथ पांव फूल गए। इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करती हुए दिखाई दी। बताते चले कि मामला लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इकरी का है। यहां गांव वाले रोजाना की तरह आज तालाब के पास से गुजर रहे थे तभी अचानक से उनकी नजर तालाब पर पड़ी। देखा कि एक व्यक्ति का शव तालाब के बीचों बीच तैरता हुआ दिखाई दे रहा था। घटना के बाद आसपास के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो लोग मौके पर पहुंचने लगे और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोग यह पता लगाने की कोशिश करने लगे कि आखिरकार तालाब में किसकी लाश पड़ी है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की शुरू

लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इकरी में तालाब के बीचो-बीच एक लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तालाब के बीचो-बीच पड़ी लाश को बाहर निकालने का काम किया। शव को तालाब से बाहर निकल गया जहां फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी। स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई और शव के बारे में जानकारी ली गई तो कोई शव की शिनाख्त नहीं कर पाया। वही अंदाजा लगाया जा रहा है कि तालाब में मिला शव कम से कम 2 दिन पुराना है। फिलहाल में पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच पड़ताल करते हुए दिखाई दे रही।