इटावा: बीजेपी सांसद बोले अबकी बार 400 पार

0
15

यूपी के इटावा (Etawah) लोकसभा सीट से प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया इस समय जोर-शोरो के साथ चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं। जगह-जगह पर पहुंच कर अपनी सरकार की खूबियां बता रहे हैं तो वहीं विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साध रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने लोगों से की अपील

इटावा (Etawah) लोकसभा सीट के लिए मौजूदा सांसद रामशंकर कठेरिया को भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। यहां रामशंकर कठेरिया लगातार जी जान से मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं और जनता के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी की विशेषताओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां औरैया जिले के तमाम इलाकों में भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया जनता के बीच पहुंचे। यहां उन्होंने जनता से मुलाकात की और बताया कि हमारी पार्टी ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा करने का काम किया है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया। हमारी पार्टी का नारा है सबका साथ सबका विकास और इसी के तहत हम लोगों ने काम किया है।

देश में फिर से खिलेगा कमल

भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया के द्वारा लगातार लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक किया जाने को लेकर उन्होंने कहा है कि 2014 से केंद्र में हमारी सरकार बनी और 2017 से यूपी में हमारी सरकार बनी तब से लगातार विकास कार्य तेजी के साथ डबल इंजन के तहत किया जा रहे हैं। पिछली सरकारों में गुंडाराज माफिया राज कायम था लेकिन जब से हमारी सरकार बनी है यह सब पूरी तरीके से खत्म हो चुका है। पिछली सरकार में लोग अपने घरों से रात में निकलने में डरते थे लेकिन दिन हो चाहे रात किसी भी वक्त कोई भी निकल सकता है किसी भी तरीके का खौफ़ डर का माहौल नहीं है। जनता ने 2014 से मोदी सरकार को चुना है और 2019 में भी चुनाव और अब 2024 में भी जनता मोदी को सुनेगी और फिर से देश में कमल खिलेगा।