इटावा: रामगोपाल यादव के बयान पर बोले बीजेपी सांसद, उनके बेटे की हो रही हार

0
10

इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बीजेपी को लेकर एक बयान दिया था और इस बयान पर बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने पलट बार करते हुए रामगोपाल यादव पर निशाना साधा और कहा कि उनकी बेटे की करारी हार होने वाली है।

रामगोपाल यादव ने कहा था 40 सीटों का हम करेंगे नुकसान

इटावा (Etawah) जिले के सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया था और कहा था कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रहा है। हमारा गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और कम से कम बीजेपी को 40 सीटों का नुकसान कराएगा। रामगोपाल यादव के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने पलटवार करते हुए कहा कि यूपी में हम 80 की 80 सीटें जीतेंगे और पूरे देश में 370 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

फिरोजाबाद से अक्षय यादव की हो रही हार

समाजवादी पार्टी ने फिरोजाबाद से अक्षय यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। अक्षय यादव 2014 में फिरोजाबाद से सांसद बने थे और उसके बाद 2019 में चाचा शिवपाल के आगे उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन सपा से टिकट मिलने के बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा है कि अक्षय यादव की करारी हार हो रही है। जनता उन्हें करारी हार का सामना कराएगी आएगी। वही इटावा लोकसभा सीट सपा के द्वारा उतारे गए प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे के द्वारा एक बयान दिया गया था उन्होंने कहा था कि अबकी बार इटावा में ढाई लाख से ज्यादा वोटो से हम चुनाव जीतेंगे। इस पर सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि वह ढाई लाख छू ले तो हम उन्हें चुनौती देंगे।