इटावा: अखिलेश यादव ने पेपर लीक मामले पर योगी सरकार पर साधा निशाना

0
29

यूपी के इटावा (Etawah) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। जहां उन्होंने पेपर लीक मामले पर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह सरकार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है।

सरकारी एजेंसियों का सरकार कर रही दुरुपयोग

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इटावा (Etawah) में पहुंचे। जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। अखिलेश ने मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार के द्वारा सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर लोगों को डरा धमका कर गिरफ्तार करने का आरोप लगाया। कहा कि सरकार पुराना मामला निकाल लाती है फिर इन एजेंसियों का दुरुपयोग कर उन पर आरोप लगाने का काम करती है। फिर उन पर दबाव बनाने का काम किया जाता है अबकी बार यह चलने वाला नहीं है। सरकार नौजवानों युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है युवा वर्ग के लोग नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनको नौकरियां नहीं मिल रही है।

अखिलेश ने सरकार पर लगाया पेपर आउट करवाने का आरोप

उत्तर प्रदेश में 17 और 18 फरवरी को हुई पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि पेपर छपवाने का काम यूपी सरकार के पास में होता है। जब सरकार पेपर को छपवाती है तो सरकार की लोग ही उन पेपर को लेकर आते हैं आप ऐसे में पेपर कहां-कहां जाता है कहां-कहां पेपर लीक होता है यह सरकार को पता होना चाहिए। युवा वर्ग के नौकरियों के लिए एग्जाम की तैयारी करते हैं लेकिन बाद में वही एग्जाम का पेपर आउट हो जाता है। इससे पहले भी कई एग्जाम के पेपर आउट हो चुके हैं अगर सरकार उन पर पहले कार्रवाई कर देती तो आज पेपर आउट नहीं होते। सरकार पेपर तो करवाती है उनसे लाखों करोड़ रुपए कमाती है लेकिन युवाओं को नौकरियां नहीं देती है। सरकार की यही मनसा है कि युवाओं को नौकरियां नहीं देना है अगर उन्हें नौकरी देनी होगी तो बजट भी पेश करना होगा। जितने भी यूपी में पेपर आउट हो रहे हैं इन सब में सरकार की लापरवाही है। सरकार के अंडर में पेपर छपते हैं बनते हैं और उनको लाया जाता है तो फिर पेपर आउट कैसे हो जाते हैं यह एक बड़ा सवाल है।