इटावा: अखिलेश यादव बोले भाजपा जनता को दे रही धोखा

0
11

यूपी के इटावा (Etawah) में अपनी पत्नी डिंपल यादव के लिए जनता से वोट मांगने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे यहां उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपनी पत्नी के लिए वोट मांगे तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम भी किया।

भाजपा को करारी हार का सामना कर आएगा इंडिया गठबंधन

मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा क्षेत्र के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। यहां लगातार समाजवादी पार्टी के बड़े नेता डिंपल यादव के लिए वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र से इटावा के जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र चौपुला में सभा को संबोधित करने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित किया तो वही डिंपल यादव के लिए जनता से वोट मांगे। वही कन्नौज से चल रहे प्रत्याशी बदलने की कबायद को लेकर अखिलेश ने कहा कि नॉमिनेशन से पहले आपको पता चल जाएगा कि कौन कहां से चुनाव लड़ रहा है। आगे उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि इंडिया गठबंधन भविष्य बनकर आ रहा है और भारतीय जनता पार्टी इतिहास बनकर रह जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन बहुत मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रहा है।

अखिलेश ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर किया पलटवार

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंगलसूत्र को लेकर एक बयान दिया था जिसको लेकर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही निशाना साध लिया। उन्होंने कहा कि जिनकी शादी हो चुकी है वह लोग मंगलसूत्र का महत्व समझ सकते हैं। वहीं भाजपा के लोगों को यह सूचना चाहिए कि वह बेरोजगारों को रोजगार दें जिससे उनकी शादी हो सके। वही संविधान को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा भीमराव अंबेडकर का संविधान हमारे लिए संजीवनी है। उनका संविधान हमें मान सम्मान दिलाने का काम करता है।वहीं भाजपा के लोग जनता को गुमराह करके उनसे बोट का अधिकार भी छीनना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा कि खाकी वालों की भी वर्दी बस 3 साल की होने वाली है जिस तरीके से अग्नि वीर योजना के तहत फौजी की कर दी गई है।