इटावा: अखिलेश करहल विधानसभा सीट से देंगे इस्तीफा, संसद में उठाएंगे जनता के मुद्दे

0
10

यूपी के इटावा (Etawah) में पहुंचे समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वह करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा देकर संसद में बैठकर जनता की मुद्दों को उठाने का काम करेंगे।

लोकसभा चुनाव में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनी समाजवादी पार्टी

कन्नौज (Kannauj) लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपने गांव सैफई (Saifai) में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की तो वहीं मीडिया से भी रूबरू हुए। यहां अखिलेश ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम लोग हमेशा से संविधान के रास्ते पर चलते रहे हैं नेताजी भी संविधान के रास्ते पर चलते रहे। वही कन्नौज लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा है कि मुझे दो में से एक सीट को छोड़ना पड़ेगा इसीलिए मैंने करहल विधानसभा सीट को छोड़ने का फैसला किया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी कौन संभालेगा इस पर उन्होंने अभी किसी का नाम नहीं दिया है। वही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तरफ से नौकरियों का नोटिफिकेशन जारी की जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छा है कि सरकार युवाओं को रोजगार देने जा रही है। मुझे पता है की चुनी हुई सरकार जल्द ही अग्नि वीर योजना को भी खत्म करेगी। मैं जनता का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने अपना कीमती वोट समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को दिया जिससे हमारी पार्टी तीसरे नंबर पर आ गई।

जनता के मुद्दों को संसद में उठाने का करेंगे काम

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनी हुई सरकार के मंत्री जल्द ही शपथ लेंगे और उसके बाद सांसद भी शपथ लेंगे। फिर संसद चलने लगेगी और उसके बाद जनता के जो भी मुद्दे और संविधान से जुड़े जो भी मुद्दे हैं उनको संसद में उठाने का काम किया जाएगा। वहीं सार्वजनिक मंचो पर हिंदू मुस्लिम करने वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब उनको अच्छा सबक मिल गया है अब आगे से यह सब नहीं करेंगे।वही मणिपुर मामले पर कहा कि वहां के लोगों की रक्षा करनी चाहिए उनके अधिकार उनको देना चाहिए। हम लोग जनता के साथ में हैं और जनता के साथ आगे भी रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here