इटावा: अखिलेश ने परिवार संग खेली फूलों की होली

0
19

यूपी के इटावा (Etawah) में अखिलेश यादव हर साल होली का त्यौहार अपने पैतृत गांव सैफई में मनाते हैं। अबकी बार भी वह फूलों की होली खेलने के लिए अपने गांव सैफई में पहुंचे जहां उन्होंने परिवार के साथ होली का त्यौहार मनाया।

अखिलेश ने लोगों के साथ खेली फूलों की होली

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने जनपद इटावा (Etawah) के पैतृत गांव सैफई (Saifai) में पहुंचते हैं। यहां परिवार के साथ होली का त्यौहार बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाते हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ एक मंच पर दिखाई दिए। इस दौरान मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, बदायूं लोकसभा सीट के प्रत्याशी और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव समेत परिवार के तमाम लोग मौके पर मौजूद रहे जहां उन्होंने जमकर फूलों की होली खेली।

अखिलेश यादव के साथ मौजूद रहा पूरा परिवार

अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ एक मंच पर दिखाई दिए और काफी खुश दिखें । इस दौरान देखा गया कि एक साइड पर उनके चाचा शिवपाल यादव तो दूसरी साइड पर उनके दूसरे चाचा रामगोपाल यादव बैठे हुए दिखाई दिए। इस दौरान उनकी पत्नी डिंपल यादव और परिवार के अन्य लोग पीछे बैठे हुए दिखाई दिए। यहां अखिलेश यादव ने कार्यक्रम में आए लोगों के ऊपर फूलों की बारिश की तो दूसरी तरफ लोगों ने भी अखिलेश यादव के ऊपर फूल फेंके। इस दौरान अखिलेश यादव काफी खुश मिजाज दिखाई दिए और उन्होंने देश प्रदेश और जनपद की जनता को होली के पावन पर्व पर शुभकामनाएं दी।