इटावा: मजदूर की मौत के बाद परिवार ने काटा हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

0
28

यूपी के इटावा (Etawah) में एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयीं। जिसके बाद परिवार के लोगों ने शव को दुकान के बाहर रखकर जमकर हंगामा काटा। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां पर पुलिस ने पूरे मामले को शांत कराया।

तबीयत खराब होने पर युवक को छोड़ा घर के बाहर

इटावा (Etawah) में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा काटने का काम किया। परिवार के लोगों ने एक व्यक्ति पर लापरवाही का आरोप लगाया। बताते चले कि मामला भरथना इलाके का है। यहां पर मंगलवार देर रात को एक मजदूर को उसका माल लेकर उसके घर के बाहर छोड़कर चला गया। परिवार के लोगों ने दरवाजे के बाहर धीरज यादव को पढ़ा देखा तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने बुधवार को धीरज को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने डेरी मलिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

दुकान के बाहर परिवार ने रखा शव

धीरज की मौत के बाद उसके भाई ने बताया है कि धीरज का मालिक उसको घर के बाहर छोड़कर चला गया था जिसकी उस वक्त हालात काफी खराब थी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। इस पूरे मामले धीरज का मालिक और उसका बेटा दोषी है। परिवार के लोग डेरी के सामने शव को रखकर जमकर हंगामा करते रहे। जब पुलिस को उसकी जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां परिवार के लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया गया और धीरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

युवक के बारे में एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि धीरज यादव नाम के व्यक्ति की उसके घर के बाहर मृत्यु हो गई थी। उसके शव को हमारी पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक के परिवार की तरफ से कोई भी प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है प्रार्थना पत्र मिलने के बाद उचित कार्रवाई होगी। फिलहाल में हम लोग पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।