Etawah

यूपी की इटावा (Etawah) पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसके ऊपर ₹25000 का इनाम घोषित था। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

इटावा (Etawah) में पुलिस ने एक फरार चल रहे शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया है। जो कि शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहा था। बताते चलें कि 4.6.2023 को बसरेहर इलाके के चौपला मे एक नहर के पुल पर पुलिस को शराब लदा ट्रक मिला था। जिसकी पुलिस ने तलाशी ली तो उसके अंदर से भारी मात्रा में 1540 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई थी जिसकी कीमत 2.15 करोड़ रुपए बताई गई। इस मामले में पुलिस ने कुछ समय बाद कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन एक आरोपी फरार चल रहा था जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी जिसको पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करने का काम किया।

तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए रखा गया था 25000 का इनाम

बसरेहर (Basrehar) पुलिस के द्वारा पकड़े गए फरार तस्कर के मामले में पुलिस अधिकारी संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चला रही थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी कहीं जाने की फिराक में है जिसके बाद बताए स्थान पर पुलिस पहुंची और वहां से आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया। आरोपी पुलिस की तरफ से फरार चल रहा था जिसको पकड़ने के लिए उस के ऊपर ₹25000 का इनाम भी घोषित किया गया था।