इटावा: नुमाइश में ब्रेक डांस झूले पर झूल रहा था युवक तभी हुआ हादसा

0
92

यूपी के इटावा (Etawah) में नुमाइश प्रदर्शनी में अचानक से एक हादसा हो गया और इस हादसे में एक युवक घायल हो गया। बताया गया की ब्रेक डांस झूले कि अचानक से ट्रॉली टूट गई और ट्रॉली पर बैठा युवक हादसे का शिकार हो गया।

परिवार के साथ नुमाइश देखने पहुंचा था युवक

इटावा (Etawah) में एक युवक झूला झूले के दौरान अचानक से हादसे का शिकार हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत अब बेहतर बताई जा रहे। बताते चलें कि एक युवक अपने परिवार के साथ में नुमाइश प्रदर्शनी को घूमने के लिए आया था। यहां पर वह अपने परिवार के साथ ब्रेक डांस झूले में बैठ गया। झूले में परिवार के साथ युवक झूल रहा था तभी अचानक से ब्रेक डांस की ट्रॉली टूट गई। जिससे युवक नीचे गिर गया और घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया फिर बाद में युवक अपने घर पहुंचा।

हादसे का शिकार हुए युवक ने की कार्रवाई की मांग

नुमाइश प्रदर्शनी में ब्रेक डांस झूले की ट्रॉली टूटने से घायल हुए समसुल कमर उर्फ चांद ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह अपने परिवार के साथ में नुमाइश प्रदर्शनी को घूमने के लिए गया हुआ था। यहां पर ब्रेक डांस झूले पर परिवार के लोग झूला झूलने के लिए बैठ गए। एक ट्राली पर चांद के बच्चे बैठे तो दूसरी ट्रॉली पर चांद अपनी पत्नी के साथ में बैठ गया। झूला तेज गति से चलने लगा तभी अचानक से उसकी ट्रॉली टूट गई और मैं नीचे गिर गया। जिससे मैं घायल हो गया। हम प्रशासन से मांग करते हैं कि झूला संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। जिससे आगे कोई इस तरीके का हादसा ना हो।