इटावा: रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था किसान तभी आ गई ट्रेन, हो गई दर्दनाक मौत

0
11

यूपी के इटावा (Etawah) में तेज रफ्तार से रेलवे ट्रैक पर दौड़ रही एक ट्रेन किसान को कुचलती हुई आगे निकल गई। इस घटना में किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रेलवे लाइन को पार कर आगे जा रहा था किसान

इटावा (Etawah) जिले में रेलवे ट्रैक को पार कर रहे किसान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते चले कि मामला भरथना थाना क्षेत्र की अंतर्गत का है। यहां ग्राम थरी में रहने वाले किसान शिवकुमार अग्निहोत्री अपने परिवार का किसानी कर पालन पोषण करने का काम किया करते थे। आज शिवकुमार अग्निहोत्री एक गांव से दूसरे गांव के लिए जा रहे थे तभी रास्ते से गुजरी रेलवे लाइन को वह पार करने लगे। एक दरमियां तेज रफ्तार से आ ट्रेन की चपेट में वह आ गए और इस घटना से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को हुई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम

तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से 48 साल के शिवकुमार नाम की किसान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो जाने के मामले में पता चला है कि किसान के दो बच्चे हैं जिसमें एक बड़ी बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है जबकि एक छोटा बच्चा है जो कि दोनों आंखों से नहीं देख पता है और वह कानपुर के दिव्यांग स्कूल में बचपन से ही पड़ रहा है। वहीं मृतक की पत्नी 20 साल पहले शिव कुमार को छोड़कर कहीं चली गई थी। गांव वालों को कहना है कि शिवकुमार बेहद ही सीधे साधे थे। इस घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।