एटा: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचला, दोनों की मौत

0
23

यूपी के एटा (Etah) में एक बेकाबू ट्रक का कहर देखने को मिला। जहां बाइक से दर्शन कर लौट रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मंशा देवी मंदिर प्रदर्शन करने गए थे पति-पत्नी

एटा (Etah) जिले के थाना मिरहची क्षेत्र के गांव नगला बनुआ निवासी पति पत्नी के बाइक से मंशा देवी के दर्शन करके गांव वापस लौटते समय ट्रक से बाइक की भिड़ंत हो जाने से बाइक सवार पत्नी की दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। बताते चले कि 32 वर्षीय पूरन सिंह पुत्र थान सिंह निवासी खेड़ा वसुंधरा थाना अवागढ़ अपनी पत्नी 28 वर्षीय रीता के साथ बाइक पर सवार होकर माता मंशा देवी के दर्शन करके नगला बनुगा से वापस अपने गाँव लौट रहे थे तभी नगला सेलार पर हुआ तेज रफ्तार ट्रक में दोनों पति-पत्नी को रौंद दिया और ट्रक चालक टक्कर मारकर ट्रक लेकर फरार हो गया घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतक के पड़ोसियों ने घटना के बारे में दी जानकारी

मृतक के गांव के लोगों ने बताया की ग्राम सेलार के पास गड्ढे में प्रतिदिन कोई न कोई घटना घटती रहती है ,बीते एक हफ्ते में प्रतिदिन कोई न कोई घटना घटी, जिसमें पूर्व में भी दो लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं बलराम सिंह ने बताया कि पुलिस परीक्षा के दिन उक्त स्थान पर कई घटनाएं घटी ,जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे ,यह सरकार का गड्ढा मुक्त अभियान है जिसमें गड्ढे भरने से पहले ही टूट जाते हैं, सरकार के गड्ढे सिर्फ कागज में ही भरे गए हैं। वास्तविकता में आज भी सड़के टूटी हैं और दुर्घटना लगातार हो रही है। ग्रामीणों ने तुरंत उक्त मार्ग सही कराए जाने की सरकार से मांग की है।