पति से तलाक की घोषणा के बाद पहली बार दिखीं ईशा देओल, ‘कहा- ‘मैं ठीक हूं’

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया। उनकी दो बेटियां हैं- राध्या और मिराया।

0
28

Mumbai airport: पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से अलग होने की घोषणा के बाद अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) को पहली बार सोमवार को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया। जैसे ही वह टर्मिनल की ओर बढ़ी, पापराज़ी ने उन्हें तस्वीरें लेने के लिए रुकने के लिए कहा। अभिनेत्री मुस्कुरायी और पपराजी को पोज दिये। जब पैपराजी ने उनके बारे में पूछा तो ईशा ने कहा, “मैं ठीक हूं। आप लोग कैसे हो?”

टर्मिनल बिल्डिंग में प्रवेश करने से पहले ईशा (Esha Deol) ने पपराज़ी की ओर हाथ हिलाया। अपनी यात्रा के लिए ईशा ने क्रॉप्ड सफेद टॉप, डेनिम और सफेद जूते पहने थे। उन्होंने बाल्टी टोपी भी पहनी थी और एक बैग ले रखा था।

ईशा और भरत का अलग होने का बयान

हाल ही में ईशा (Esha Deol) और भरत ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से उनके द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, “हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा।” हमारे लिए। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया जाता है। धन्यवाद, ईशा देओल और भरत तख्तानी।” हालाँकि, उनके अलग होने के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है।

ईशा और भरत के बारे में

ईशा ने 29 जून, 2012 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर (SKCON temple) में एक सादे विवाह समारोह में भरत के साथ शादी की। राध्या का जन्म 2017 में हुआ। दंपति ने 2019 में अपनी दूसरी बेटी मिराया का स्वागत किया। ईशा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। उनकी एक छोटी बहन अहाना देओल भी हैं।

ईशा के करियर के बारे में

ईशा ने धूम, दस और नो एंट्री जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने पिछले साल अजय देवगन के साथ थ्रिलर श्रृंखला रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से अभिनय में वापसी की, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर हुआ था। वह सुनील शेट्टी के साथ आगामी श्रृंखला इनविजिबल वुमन में भी दिखाई देंगी, जो सारेगामा इंडिया की फिल्म शाखा – यूडली फिल्म्स द्वारा समर्थित है। राजेश एम सेल्वा इस परियोजना का निर्देशन कर रहे हैं।