किंग खान की पत्नी Gauri Khan को प्रवतन निदेशालय ने भेजा नोटिस

अभिनेता शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान पर कंपनी से 30 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगा है।

0
81

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की मुसीबत बढ़ने वाली है। प्रवतन निदेशालय लखनऊ कार्यालय की ओर से आज उन्हें नोटिस जारी किया गया है। ये नोटिस तुलसियानी ग्रुप पर पूर्व में दर्ज़ कराई गई एफआईआर के बाद भेजी गई है। दरअसल, अभिनेता शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान पर कंपनी से 30 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगा है।

आरोप है कि, अभिनेता किंग खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) को तुलसियानी ग्रुप ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। तुलसियानी ग्रुप पर धोखाधड़ी को लेकर दर्ज एक मुकदमे में गौरी खान (Gauri Khan) को भी आरोपी बनाया गया था। तुलसियानी ग्रुप पर धोखाधड़ी समेत कई अन्य मामले में सुशांत गोल्फ सिटी समेत कई थाने में दर्ज है।

तुलसियानी ग्रुप (Tulsiani Group) पर बैंक का 30 करोड़ रुपए हड़पने की भी जांच ईडी कर रही है। नोटिस के जवाब से संतुष्ट न होने पर पेश होना होगा। नोटिस के माध्यम से जवाब मांगा गया है की तुलसियानी ग्रुप (Tulsiani Group) के द्वारा उनके खाते में कितना भुगतान किया गया। तुलसियानी ग्रुप (Tulsiani Group) के भुगतान और ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर क्या शर्तें रखी गई थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को ED ने नोटिस भेज दिया है। गौरी खान को तुलसियानी ग्रुप ने 2015 में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था।