एल्विश यादव के रोमांटिक म्यूजिक वीडियो टीज़र ने तोडा रिकॉर्ड

उर्वशी रौतेला के साथ एल्विश यादव के रोमांटिक म्यूजिक वीडियो टीज़र ने 10.5 घंटे में 2 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बनाया।

0
71

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने एक बार फिर अपने वफादार दर्शकों और प्रशंसकों के साथ तालमेल बिठा लिया है। उनके नवीनतम प्रोजेक्ट, हम तो दीवाने नामक एक रोमांटिक संगीत वीडियो, जिसमें अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अभिनय किया है, ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। इस मंत्रमुग्ध संगीतमय कहानी के टीज़र ने न केवल प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया, बल्कि रिलीज के केवल 10.5 घंटों में 2 मिलियन व्यूज का एक आश्चर्यजनक मील का पत्थर भी हासिल किया। यह वर्तमान में लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग प्लेटफ़ॉर्म पर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है।

हाल ही में एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जन्मदिन हमारा, उपहार आप सभी को, सिस्टम हिला दो, गाना आ गया हमारा (मेरे जन्मदिन पर, आप सभी के लिए एक उपहार, हमारा गाना आ गया है!) हम तो दीवाने का टीज़र आउट नाउ, विशेष रूप से @ पर Playdmfofficial YouTube चैनल, पूरा वीडियो 14 सितंबर को सुबह 11 बजे आएगा!”

एल्विश (Elvish Yadav) ने गाने का पोस्टर भी जारी किया जहां उन्हें उर्वशी रौतेला के साथ रोमांटिक पोज देते देखा जा सकता है। पीले लहंगे के सेट में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि एल्विश काले कुर्ता पायजामा में आकर्षक लग रहे हैं।

प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को प्यार और समर्थन से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, “अब बस 14 तारीख का इंतजार है” जबकि दूसरे ने लिखा, “सिस्टमम्म्न।” एक प्रशंसक की टिप्पणी में लिखा था, “लूप पे चलेगा” (लूप पर चलेगा)। बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी “ओह हो स्टार” लिखकर अपना समर्थन दिखाया। ट्रेलर पर उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया और लिखा, “माई हीरो।”

इससे पहले उर्वशी रौतेला ने म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में, उर्वशी ने एक पीला अनारकली पोशाक पहना जिसमें वह बेहद सुंदर दिखाई दे रही थी, जबकि एल्विश यादव ने एक चेक शर्ट, काली पैंट और एक चमड़े की जैकेट में एक आरामदायक लेकिन सहज स्टाइलिश लुक चुना। उनकी उपस्थिति में आश्चर्यजनक विरोधाभास एक दिलचस्प ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का संकेत देता है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

पत्रकारों से बात करते हुए, उर्वशी रौतेला ने कहा, “एल्विश यादव ने वास्तव में ‘हम तो दीवाने’ में अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है, जिससे सभी को सुखद आश्चर्य हुआ है। मेरा मानना है कि बॉलीवुड को एल्विश जैसे लंबे हीरो की सख्त जरूरत है।”

हम तो दीवाने गाने को 14 सितंबर, 2023 को प्ले डीएम आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा। इस गाने को रजत नागपाल ने कंपोज किया है और यासर देसाई ने गाया है। अनजान लोगों के लिए, एल्विश (Elvish Yadav) के यूट्यूब चैनल पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जहां वह अपने दैनिक व्लॉग और मनोरंजक रोस्टिंग वीडियो के लिए प्रसिद्ध है। वह बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता भी हैं।