एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, FSL रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

FSL रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है। इस प्रजाति का सांप काफी खतरनाक होता है और इसके काटने से हर साल बहुत से लोगों की मौत हो जाती है। इस मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव समेत सपरों के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ

0
40

बिग बॉस विनर और फेमस यू-ट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, नोएडा पुलिस ने जयपुर FSL को सैंपल भेजे थे। FSL रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है। इस प्रजाति का सांप काफी खतरनाक होता है और इसके काटने से हर साल बहुत से लोगों की मौत हो जाती है। इस मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव समेत सपरों के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। एनजीओ पीएफए द्वारा FIR दर्ज कराई गई थी। सपरों को जेल भेजा गया था। सपेरों के कब्जे से सांपों का जहर बरामद हुआ था और इसे जांच के लिए FSL लैब भेजा गया था।

राहुल यादव और लाल डायरी का रहस्य

रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई किए जाने के मामले में एल्विश यादव के साथ ही राहुल यादव नाम का शख्स भी फंसा हुआ है। नोएडा पुलिस ने राहुल को 24 घंटे के लिए रिमांड पर लेकर पूछताछ की और जानकारी के आधार पर पुलिस उन जगहों पर पहुंच रही है, जहां पर इन सांपों को रखा जाता है। नोएडा पुलिस ने हरियाणा के फरीदाबाद के एक गांव से ऐसे ही दो कोबरा सांप बरामद किए थे। जो अन्य प्रदेशों से तस्करी कर रेव पार्टी के लिए लाए गये थे। इस बीच राहुल के पास से बरामद लाल डायरी भी चर्चा में है, जिसमें कई नाम और पते कोड में लिखे गए हैं। पुलिस इन्हें डिकोड कर रही है। पुलिस ने राहुल यादव के फरीदाबाद स्थित एक गांव में बने वेयरहाउस से दो कोबरा सांपों को बरामद किया था। कहा जा रहा है कि वह बदरपुर से सांप लाकर यहां रखता था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक- कुछ सांप जो बदरपुर के गांव में नहीं मिलते तो उन्हें राजस्थान, झारखंड और अन्य राज्यों से लाकर सीधे इस गांव में रखते थे। पूछताछ में राहुल ने बताया था कि उसने अधिकतर पार्टी फाजिलपुर गांव में की हैं। सांपों का जहर राहुल के गिरोह के लोग निकालते थे।

एल्विश यादव से भी हुई पूछताछ

इस मामले में एल्विश यादव से भी पूछताछ हुई थी। इस मामले में पांच लोगों को अरेस्ट किया गया था और उनके पास से 5 कोबरा सहित नौ सांपों को बचाया गया था। उनके कब्जे से 20 मिलीलीटर सांप का संदिग्ध जहर भी जब्त किया गया था।