एल्विश यादव का नया गाना ‘वहम’ आज हुआ रिलीज

0
48
Elvish Yadav

आज एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नया गाना ‘वहम’ आज रिलीज हो गया है और इस गाने को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) पिछले काफी दिनों से रेव पार्टी में सांपों का जहर की स्पलाई से जुड़े विवाद में फॅसे हुए हैं। इसी बीच यूट्यूबर का नया सॉन्ग “वहम” (Vehem) आज सामने आया है, जिसमें एल्विश का नया स्वैग देखने को मिला है।

वहम गाने में एल्विश यादव (Elvish Yadav) की एंट्री बहुत ही स्टाइलिश लुक में होती है। गाने की छोटी सी झलक लिंक के साथ खुद एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी शेयर की है। जिसे देखकर अब एल्विश के फैंस इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

एल्विश यादव से जुड़े विवाद

आपको बता दें कि एल्विश यादव पिछले कुछ हफ्तों से रेव पार्टी में सांपों का जहर की स्पलाई से जुड़े विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल 3 नवंबर को, नोएडा के सेक्टर 51 में एक पार्टी के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में YouTuber सहित छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। इन सांपों में पांच कोबरा, एक अजगर, दो सैंड स्नेक और एक रैट स्नेक शामिल थे।

ज्ञात हो कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर हैं। एल्विश यादव ने कुछ महीनों पहले बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और शो की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया था। एल्विश यादव पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड थे जो विनर बने थे।