मुश्किलों में फिर से घिरे Elvish Yadav, पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट की दाखिल

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के साथ-साथ 8 अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

0
15

यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। जेल से 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर रिहा होने के बाद भी एल्विश यादव (Elvish Yadav) किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर मुसीबतो से घिर गए हैं।

जहाँ रेव पार्टी और सांपों के जहर की सप्लाई मामले नया अपडेट सामने आया है। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के साथ-साथ 8 अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। इस चार्जशीट में एल्विश यादव के खिलाफ कई सबूत कोर्ट में पेश किया है। उनके खिलाफ चल रहे सांपों के जहर की तस्करी मामले में पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

साथ ही इस मामले में एल्विश यादव (Elvish Yadav) सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दर्ज की गई है। इस चार्जशीट में एल्विश यादव (Elvish Yadav) का सपेरों से संपर्क है इस बात को लेकर भी कई सबूत सूरजपुर अदालत पेश किए गए हैं। इतना ही नहीं आरोपपत्र में 24 गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

नोएडा और गुरुग्राम सहित देशभर में दर्ज मामलों की जानकारी नोएडा पुलिस जुटा रही है। जयपुर लेब से स्नेक वेनम की पुष्टि वाली रिपोर्ट भी चार्जशीट मे शामिल की गयी है। कैस से जुड़ी वीडियो, कॉल डिटेल्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस को बनाया गया आधार। एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर लगी NDPS एक्ट की धाराओं को लेकर चार्जशीट मे सबूत लगाए गए है।