एल्विश यादव, “अर्नब गोस्वामी कितना पागल है यार।”

एल्विश यादव ने की नोएडा स्नेक वेनम पार्टी में शामिल होने का आरोप लगाने के लिए टीवी पत्रकार की आलोचना।

0
103

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) और उनके समर्थकों ने एल्विश के रेव पार्टी में मौजूद होने के बारे में “झूठ फैलाने” के लिए रिपब्लिक टीवी के पत्रकार और प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) पर निशाना साधा।

भाजपा सांसद द्वारा मेनका गांधी को धमकी देने के कुछ ही दिनों बाद, उन्होंने दावा किया कि उनके एनजीओ ने नोएडा और गुरुग्राम में रेव पार्टियों में “सांप के जहर की आपूर्ति” में एल्विश यादव की भूमिका का खुलासा किया और उजागर किया, यूट्यूबर ने इस बार पत्रकार और रिपब्लिक टीवी एडिटर-इन पर निशाना साधा। अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को उनके बारे में और उस मामले के बारे में “बकवास फैलाने” के लिए जिसमें एल्विश उलझा हुआ है।

“कितना पागल है ये अर्नब गोस्वामी!” एल्विश ने एक व्लॉग में कहा, जब पत्रकार ने रात 9 बजे की बहस में दावा किया कि एल्विश रेव पार्टी में मौजूद थे। एल्विश यादव ने साक्षात्कार में यह भी कहा कि हालांकि पहले वह अर्नब (Arnab Goswami) का समर्थन करते थे, लेकिन वह देख सकते थे कि एंकर ने एफआईआर को विस्तार से पढ़ने का अपना “होमवर्क” नहीं किया था और एक बार फिर दोहराया कि वह किसी भी रेव पार्टी में मौजूद नहीं थे।

एल्विश ने मीडिया ट्रायल का भी आरोप लगाया और कहा कि समाचार एंकर और पत्रकार “तथ्यों की परवाह किए बिना” जो कुछ भी उनके मन में आया, कह रहे हैं।

नोएडा (Noida) में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। हालांकि, यूट्यूबर ने रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है।

रविवार को, हरियाणा (Haryana) के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने इस मामले पर टिप्पणी की और कहा कि मामले की कार्यवाही पर उनका “कोई प्रभाव नहीं” है और उन्होंने कहा कि अगर “एल्विश दोषी पाया गया तो पुलिस कार्रवाई करेगी।”