Elimination Week: फलक नाज़ और जाद हदीद बीबी ओटीटी 2 से हुए बाहर

2
27

BB OTT 2 Elimination Week: प्रशंसक बिग बॉस ओटीटी 2 वोटिंग पोल के नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब सवाल ये है कि शो से कौन बाहर होगा? अगर आप भी इस शो के फॉलोअर या फैन हैं तो आप इस शो को रोजाना जरूर देखते हैं। यह शो बेहद दिलचस्प और मनोरंजक है। शो के बेहतरीन कॉन्सेप्ट की वजह से यह शो हर किसी को पसंद आ रहा है। इस शो ने लोगों के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। जैसा कि हम जानते हैं कि बिग बॉस का दूसरा सीज़न चल रहा है जिसे BB OTT 2 के नाम से भी जाना जाता है। बिग बॉस ओटीटी 2 वोटिंग रिजल्ट पोल के आधार पर जाद हदीद और फलक नाज़ BB OTT 2 से बाहर हो गए है।

BB हाउस

बिग बॉस एक लोकप्रिय शो है जहाँ सेलिब्रिटी प्रतियोगियों का एक समूह एक निर्दिष्ट अवधि के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए घर में एक साथ रहते है। सभी घरवालों को वो सभी काम करने होंगे जो बिग बॉस ने उनसे करने को कहा है। परिवार के सभी सदस्य नियम-कायदों का पालन करते हैं। सभी गृहणियों को हर समय अपने माइक्रोफ़ोन ले जाना पड़ता है और साथ ही कैमरे उन्हें 24/7 कैप्चर करते हैं और उन्मूलन से पुरस्कार और प्रतिरक्षा अर्जित करने के लिए कई कार्यों और चुनौतियों में संलग्न होते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 के इस हफ्ते के नामांकित प्रतियोगी निम्न है:-

  • एल्विश यादव
  • जिया शंकर
  • अविनाश सचदेव
  • आशिका भाटिया
  • जाद हदीद
  • फ़लक नाज़

पहले सीज़न को करण जौहर ने होस्ट किया था और दूसरे सीज़न को सलमान खान ने होस्ट किया है। बिग बॉस ओटीटी 2 सीजन 1 की तुलना में अधिक टीआरपी बटोर रहा है। फिलहाल सभी प्रतियोगी घर में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वे शो में अच्छा खेल रहे हैं। जी हां, वह अपने असली चेहरे के साथ गेम खेल रहे हैं और फैंस उन्हें उनकी असली पर्सनालिटी के साथ पसंद कर रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि यह एक रियलिटी शो है इसलिए यहां हर किसी को वास्तविक होना होगा। सलमान खान ने 17 जून को बिग बॉस ओटीटी 2 में धमाकेदार एंट्री की और बीबी करेंसी का कॉन्सेप्ट पेश किया।

उन्होंने प्रतियोगियों को खेल में बने रहने में मदद करने के लिए एक नया तत्व बीबी मुद्रा की अवधारणा पेश की है। शो में कुछ नए एलिमेंट्स आए हैं। सभी प्रतियोगी शो के कॉन्सेप्ट को स्वीकार करने के लिए गेम खेल रहे हैं। अगर आप शो के नियमित दर्शक हैं तो आप प्रतियोगियों और उनके नाम से परिचित होंगे।

शो में सभी प्रतियोगी शानदार काम कर रहे हैं और कुछ प्रतियोगी शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि शो में दो नए नाम आ चुके हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एल्विश यादव की, आशिका भाटिया ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री की थी। ये दोनों शो में नए कलाकार हैं। अगर आपने एल्विश की एंट्री के बाद शो देखा है, तो आपको पता होगा कि यह लड़का आग लगा रहा है क्योंकि उसने अपनी शैली से घर को रोशन कर दिया है। उनकी एंट्री से फैंस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। वह शो में कमाल की एक्टिंग कर रहे हैं। हम आपको शो के बारे में अधिक जानकारी बताएंगे जो आपको लेख के अगले भाग में मिलेगी।

वाइल्ड कार्ड एंट्री

एल्विश यादव, अविनाश सचदेव, फलक नाज़, जाद हदीद, आशिका भाटिया और जिया शंकर अभिनीत बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि BB OTT 2 वोटिंग पोल विजेता को नियंत्रित करने का आधिकारिक साधन नहीं है। यह दर्शकों की पसंद और प्रतियोगियों की लोकप्रियता को मापने के लिए सार्वजनिक हित के एक मंच के रूप में काम करता है। दर्शकों को स्पष्टता और पारदर्शिता प्रदान करने के लिए वोटिंग पोल आयोजित किए जाते हैं, जिससे उन्हें मतदान के परिणाम देखने और एलिमिनेशन राउंड के दौरान संभावित निष्कासन की भविष्यवाणी करने की अनुमति मिलती है।

एल्विश यादव की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद शो और दिलचस्प होता जा रहा है। जियो सिनेमा पर शो देखना न भूलें।

Comments are closed.