एकनाथ खडसे की बिगड़ी तबियत, शरद पवार पहुंचे मिलने

रविवार को एकनाथ खडसे को हार्टअटैक आने के बाद उन्हें जलगांव के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

0
37

Maharashtra के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) को रविवार के दिन दिल का दौरा पड़ा है। विधान परिषद सदस्य एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताला ले जाया गया था। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी इस बारे में जानकारी साझा की थी। अब एनसीपी के प्रमुख शरद पवार भी एकनाथ खडसे का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच गए हैं।

रविवार को एकनाथ खडसे को हार्टअटैक आने के बाद उन्हें जलगांव के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, तबीयत और बिगड़ने के बाद उन्हें जलगांव से एयर एंबुलेंस के जरिए मुम्बई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब रविवार को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार खुद से एकनाथ खड़से का हाल जानने के लिए अस्पताल में पहुंच गए हैं।

एकनाथ खडसे की बेटी और शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष रोहिणी खडसे ने बताया था कि उनके पिता को मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया जा रहा है और उनकी हालत स्थिर है तथा चिंता की कोई बात नहीं है। एकनाथ खडसे ने साल 2020 में भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़कर एनसीपी का दामन थाम लिया था। इसके बाद वह 2022 में विधान परिषद के लिए चुने गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब एकनाथ शिंदे को खडसे की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ही एयर एंबुलेंस की व्यवस्था करने का निर्देश जारी किया। जानकारी के अनुसार, बीते 2 दिनों से एकनाथ खडसे को सीने में दर्द की शिकायत थी।