Ranbir Kapoor को ED का समन, 6 अक्टूबर को पूछताछ

ईडी इन दिनों 5 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दुबई से ऑनलाइन बैटिंग ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर और उनके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल के खिलाफ भी जांच कर रही है।

0
21
Ranbir Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को प्रवर्तन निदेशाल ने समन भेजा है। जहाँ ‘महादेव बुक’ ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। अब इस मामले में जांच एजेंसी अभिनेत्री आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर से पूछताछ करने वाली है। मालूम हो, इससे पहले 14 बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे।

बता दे कि अभिनेता रणवीर कपूर को ईडी ने 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी इन दिनों 5 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दुबई से ऑनलाइन बैटिंग ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर और उनके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल के खिलाफ भी जांच कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। दुबई में हुई इस शादी में सौरभ चंद्राकर ने 200 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। इस मौके पर कई सेलेब्स ने परफॉर्म भी किया था। सौरभ चंद्राकर पर हवाला के जरिए सेलेब्स को पैसे देने का आरोप है। वहीं, ईडी ऑनलाइन गेम के एड के जरिए फंडिंग की भी जांच करेगा।