डंकी: शाहरुख खान ने ड्रोप किया ‘ओ माही ओ माही’ गाने का ‘प्रोमो वर्जन’

0
38

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं। डंकी (Dunky) का निर्माण राजकुमार और गौरी खान ने किया है। अभिनेता शाहरुख खान ने सोमवार की सुबह एक नए डंकी (Dunky) प्रोमो का अनावरण किया। उन्होंने फिल्म के दूसरे गाने ‘ओ माही ओ माही’ का प्रोमो वर्जन टीज किया। फिल्म का संस्करण अलग होगा।

ओ माही, ओ माही

शाहरुख खान ने एक ट्वीट में लिखा, “सब पूछते हैं इसके लिए बता रहा हूं। डंकी (Dunky) का मतलब होता है अपनों से दूर रहना….और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उसके साथ ही रहना। ओ माही ओ माही। आज क्षितिज पर सूरज डूबने से पहले प्यार का एहसास करें। क्योंकि हर कोई पूछता है, डंकी का मतलब क्या है? डंकी का मतलब है अपने प्रियजनों से अलग होना। और जब आप उनके साथ होते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह क्षण समय के अंत तक बना रहना चाहिए। ओ माही ओ माही…आज सूरज के क्षितिज पर डूबने से पहले प्यार को महसूस करो! #DunkiDrop5 – #OMaahi प्रमोशनल वीडियो जल्द ही आएगा! #Dunki 21 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

वीडियो में शाहरुख को काले रंग के लुक में रेगिस्तान से गुजरते हुए दिखाया गया है। इस गाने को एक बार फिर अरिजीत सिंह ने गाया है। इसे यहां देखें:

डंकी के बारे में

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में हैं। डंकी का निर्माण राजकुमार और गौरी खान ने किया है। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित यह फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।

निर्देशक ने शाहरुख के जन्मदिन पर डंकी ड्रॉप 1 का अनावरण किया, इसके बाद डंकी ड्रॉप 2 में अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज का नाम ‘लुट्ट पुट गया’ रखा गया। डंकी ड्रॉप 3 में सोनू निगम का रूह कंपा देने वाला गाना निकले थे कभी हम घर से था। डनकी: ड्रॉप 4 का ट्रेलर शाहरुख के ट्रेन में सवार होने के साथ शुरू हुआ, जो आगे आने वाले रोमांच के लिए माहौल तैयार करता है। कहानी चार दोस्तों की विदेशी भूमि की असाधारण यात्रा पर है, जो चुनौतियों और जीवन बदलने वाले अनुभवों से भरी है। वे बेहतर अवसरों और अपने प्रियजनों के लिए बेहतर जीवन की तलाश में लंदन की यात्रा करने का एक साझा सपना साझा करते हैं।