दिसंबर में रिलीज हो रही है “डंकी”, देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में भारत आएंगे SRK के प्रशंसक

0
47

शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली डंकी दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, दुनिया भर से शाहरुख के प्रशंसक इस दिसंबर में भारत में डंकी देखने के लिए यात्रा करेंगे। भारत में आगामी त्योहारी सीज़न में दुनिया भर के प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार के लिए एक वैश्विक उत्सव मनाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की थीम को प्रतिबिंबित करते हुए जहां शाहरुख का चरित्र अपने प्रियजनों के लिए सीमाएं पार करता है, प्रशंसक यात्रा करने के लिए कानूनी रास्ता चुनेंगे।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “डंकी उन देशों में उपलब्ध होगी जहां ये प्रशंसक रहते हैं। हालांकि डंकी के दृश्यों ने उन्हें भारत में अपने परिवारों और दोस्तों की याद दिला दी, और वे अपने प्रियजनों के साथ एसआरके फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं। प्रशंसक अपनी मातृभूमि भारत में इस फिल्म को देखने के लिए नेपाल, कनाडा, संयुक्त राज्य अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और अन्य जगहों से यात्रा कर रहे हैं।

डंकी के 21 दिसंबर को रिलीज होने के साथ, प्रशंसकों के बीच उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। हाल ही में अनावरण किए गए डंकी ड्रॉप 1 (वीडियो यूनिट) और आत्मा को झकझोर देने वाले डंकी ड्रॉप 2: लुट पुट गया गीत ने पहले ही प्रशंसकों को प्यार, दोस्ती और परिवार की दुनिया में डुबो दिया है।

शाहरुख खान के अलावा डंकी में बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है। फिल्म को लिखा है अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने। डंकी के क्रिसमस के अवसर पर रिलीज़ होने की उम्मीद है।