शराबी चूहों ने दर्जनों बोतलें गटकने के बाद ऐसे छलकाया जाम

छिंदवाड़ा थाने में जब्त दर्जनों बोतलों से शराब गायब थी

0
51

छिंदवाड़ा थाने में जब्त दर्जनों बोतलों से शराब गायब थी. जो लोग बहुत अधिक शराब पीते हैं उनके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, चूहों ने मिलकर थाने में रखी दर्जनों शराब की बोतलें बर्बाद कर दीं. घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा कोतवाली थाने की है. इस पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को “शराबी चूहों” के खतरे का सामना करना पड़ता है।

 पुलिस अधिकारी चूहों के डर से चिंतित थे और उन्होंने थाने में चूहे पकड़ने के लिए पिंजरा भी लगाया था. कई “शराबी चूहों” को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जब्त शराब की बोतलों को थाने के मालखाने में रखा गया है। थीसिस को अदालत में साक्ष्य के रूप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए। पुलिस ने जब गोदाम की तलाशी ली तो बोतलें खाली मिलीं। चूहों ने 60 से ज्यादा प्लास्टिक की बोतलें चबा डालीं।

चूहों ने बोतलें चबा डालीं और दर्जनों शराब की बोतलें निगल गईं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि थाना भवन पुराना है. खलिहान तक पहुँचने के लिए चूहों ने कई रास्ते अपनाए। चूहे मारिजुआना की थैलियाँ पहले ही चबा चुके थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चूहों ने कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी कुतर दिए। पुलिस अधिकारियों ने चूहों को पकड़ने के लिए थाने में पिंजरे भी लगाए हैं। 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि चूहों द्वारा शराब की बोतलें खाली करने के बाद उन्होंने गोदाम को साफ किया। दस्तावेज भी जुटाए गए हैं। उत्पाद को सुरक्षित रूप से सुरक्षित रखने के लिए, हम इसे स्टील के डिब्बे में रखते हैं। शराब के आगमन से पहले चूहे गांजे की पुड़िया भी चबा जाते थे। वे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज़ भी नष्ट कर देते हैं।