हापुड़ के खाटूश्याम मंदिर में ड्रेस कोड हुआ लागू

0
82

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड (Hapur) नगर क्षेत्र के मंडी पाटिया स्थित खाटू श्याम मंदिर में ड्रेस कोड लागू किया गया है। अब खाटू श्याम मंदिर में भक्तों को नए नियम का सामना करना पड़ेगा। मंदिर में दर्शन करने के लिए मर्यादित कपड़ों की शर्त रखी गई है।

आपको बता दे कि हापुड (Hapur) के मंडी पाटिया स्थित मंदिर समिति की तरफ से परिसर में बोर्ड लगा कर श्रद्धालुओं से मर्यादित कपड़े पहनकर प्रभु का दर्शन करने की अपील की गई है। मंदिर में छोटे कपड़े, हाफ पैंट, मिनि टॉप, मिनी स्कर्ट, नाईट सूट, कटी-फटी जींस पहनकर आने पर श्रद्धालुओं को प्रवेश नहीं मिलेगा। मंदिर समिति की ट्रस्ट की ओर से मंदिर के बाहर गेट के पास सूचना बोर्ड पर एक पोस्टर चस्पा किया गया है।

खाटू श्याम मंदिर में एक श्रद्धालु नमन अग्रवाल ने बताया कि कमेटी की तरफ से मंदिर में आने वाले महिला व पुरुष श्रद्धालुओ के लिए ड्रेस कोड लागू किया गया है। साथ ही अपील की गई है कि मंदिर के अंदर कटी-फटी जींस -हाफ पेंट और छोटे कपड़ों लोग पहनकर न आये। ये मंदिर कमेटी ने बहुत अच्छा निर्णय लिया है। हम इसका स्वागत करते हैं और हमारी सभी भक्तों से भी अपील है। वो मर्यादित कपड़ों में ही मंदिर में दर्शन करने के लिए आए।