शनिवार के दिन करें यह उपाय बरसेगी शनि महाराज की कृपा

ज्योतिष शनि न्याय के दाता हैं जो जातक अपने कर्मों के अनुरूप फल प्रदान करते हैं वे अच्छे कर्म करने वालों के अनुसार शनि सदा मेहरबान रहते हैं

0
43

ज्योतिष शनि न्याय के दाता हैं जो जातक अपने कर्मों के अनुरूप फल प्रदान करते हैं वे अच्छे कर्म करने वालों के अनुसार शनि सदा मेहरबान रहते हैं तो जिन जातकों से संबंधित जातकों को शनि दण्ड भी मिलता है वे ऐसे में देते हैं अगर आपका कुंडली शनि मजबूत हैं और शुभ फल प्रदान कर रहे हैं।

तो ऐसे में आप शनि देव से जुड़े व्यवसाय में अपना हाथ दिखा सकते हैं इन व्यवसायों को करने से व्यक्ति को शनि की कृपा से नौकरी मिलती है साथ ही रातों रात व्यक्ति धनवान भी हो जाता है तो आज हम आपको शनि से जुड़े इस लेख से अवगत कराते हैं ट्रेड बता रहे हैं तो आइए जानते हैं।

शनि से सम्बंधित व्यापार-
ज्योतिष के अनुसार जमीन से मिलने वाले खनिज पदार्थ धातुओं पर शनि का अधिपत्य होता है ऐसे में अगर आपकी कुंडली में शनि की स्थिति मजबूत है और शुभ फल प्रदान कर रहे हैं तो आप आयरन से बिजनेस बिजनेस कर सकते हैं। ही सफलता हासिल होगी और कमाई के स्तोत्र में भी बढ़ोतरी होगी। इसके अलावा आप कच्चे तेल से लेकर जमीन पर चढ़ने वाले पेट्रोल से पर्यटक व्यवसाय भी कर सकते हैं। इस व्यापार में शनि की कृपा से आपको दिनो रात की राहत मिलेगी जो आपको जल्द ही धनवान बना सकता है।

ज्योतिष की मान्यताएं तो शनि न्याय के देवता हैं ऐसे में अगर आपकी कुंडली के दसवें और संतवें स्थान पर शनि देव का स्थान है तो आप ज्योतिषी कर लॉ फर्म और कोर्ट में काम कर सकते हैं जो आपको इस क्षेत्र में अपार सफलता दिलाएगा और किस्मत भी चमकाएगा ।। सेल का व्यापार आपको सफलता और बहुत धन लाभ दिला सकता है।