DMK के नेता ए राजा ने फिर से हिंदू धर्म पर की विवादित टिप्पणी

DMK के नेता ए राजा (A Raja) ने फिर से हिंदू धर्म पर विवादित टिप्पणी करते हुए इसे भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा बता दिया है।

0
31

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सत्ताधारी पार्टी डीएमके के नेताओं द्वारा सनातन धर्म पर की टिप्पणियों पर पूरे देश में माहौल गरमाया हुआ है। हालांकि, दूसरी ओर डीएमके के नेताओं की बयानबाजी रुकने के बजाय और बढ़ती चली जा रही है। DMK के नेता ए राजा (A Raja) ने फिर से हिंदू धर्म पर विवादित टिप्पणी करते हुए इसे भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा बता दिया है।

डीएमके के नेता ए राजा (A Raja) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा का विषय है। इस वीडियो में ए राजा कह रहे हैं कि भारत जाति की वैश्विक बीमारी के लिए भारत जिम्मेदार है। भारत लोगों को जाति के आधार पर बांटता है। उन्होंने कहा कि जाति का प्रयोग कर के लोगों को विभाजित किया जाता है। आर्थिक उतार-चढ़ाव भी जाति से ही संचरित होता है। ए राजा ने कहा कि विदेशों में रहने वाले भारतीय हिंदू धर्म के नाम पर जाति को फैलाते हैं। ए राजा ने आखिर में कहा कि हिंदू धर्म केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा है।

डीएमके नेता ए राजा के विवादित वीडियो को तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किया है। अन्नामलाइ ने लिखा, ‘डीएमके सांसद ए राजा ने हिंदू धर्म को भारत और दुनिया के लिए खतरा बताया। तमिलनाडु में जाति विभाजन और नफरत पैदा करने का प्रमुख कारण डीएमके है और इन्होंने जो गंदगी फैलाई है उसके लिए इनके सांसद सनातन धर्म को दोषी ठहरा रहे हैं।’