डीएम एसपी ने कादीपुर,शमसाबाद एवं मकदूमपुर काजी में आयोजित होने वाली ग्राम चौपाल की तैयारियों का निरीक्षण कर लिया जायजा

डीएम ने ग्राम पंचायत शमसाबाद के निरीक्षण के दौरान अमृत सरोवर के निर्माण कार्यों का अवलोकन करते हुए पाथवे बनाने तथा आस-पास के तालाबों का भी सौन्दर्यीकरण कराने के निर्देश

0
56

यूपी के कौशाम्बी डीएम सुजीत कुमार एवं एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने ग्राम पंचायत कादीपुर, शमसाबाद एवं मकदूमपुर काजी में कल 20 जनवरी को आयोजित होने वाली ग्राम चौपाल की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया तथा सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि सभी तैयारियों को समय से पूर्ण कर लिया जाय।

डीएम ने ग्राम पंचायत शमसाबाद के निरीक्षण के दौरान अमृत सरोवर के निर्माण कार्यों का अवलोकन करते हुए पाथवे बनाने तथा आस-पास के तालाबों का भी सौन्दर्यीकरण कराने के निर्देश दियें। उन्होंने ग्राम पंचायत कादीपुर के निरीक्षण के दौरान अमृत सरोवर के निर्माण कार्य का अवलोकन किया तथा डीसी मनरेगा को श्रमिकों की संख्या और अधिक बढ़ाने के निर्देश दियें, जिससे निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण हों सकें।

ज्ञातब्य है कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिनांक 20 जनवरी को ग्राम पंचायत, कादीपुर, शमसाबाद एवं मकदूमपुर काजी में आयोजित ग्राम चौपाल में सम्मिलित होंगे।निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 रवि किशोर त्रिवेदी एवं सम्बन्धित उप जिलाधिकारी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहें।